Blog

*एटीएस डॉलसे अपार्टमेंट में कवि सम्मेलन आयोजित*

*एटीएस डॉलसे अपार्टमेंट में कवि सम्मेलन आयोजित*

एटीएस डॉलसे अपार्टमेंट में कवि सम्मेलन आयोजित
ओमप्रकाश चौहान, ग्रेटर नोएडा


शनिवार को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा-1 के एटीएस डॉलसे अपार्टमेंट में कवि सम्मेलन का आयोजन किया गयाI कलाम का सत्य नामक संस्था के तत्वावधान में आयोजित होगा इश्क भी सम्मेलन देश भर के बड़े-बड़े नामी ग्रामीण कई और कवित्रियों ने अपना कविता पाठ करके कवि सम्मेलन में आए श्रोताओं को मंत्र मुग्ध कर दियाI प्रसिद्ध कवि पंकज राणा कुमार राघव मोहित शौर्य डॉक्टर ज्योति उपाध्याय प्रियंका राय नंदिनी कल्पना शुक्ला बबीता पांडे मीनाक्षी आदि कवियों ने अपनी अपनी कविता सुना कर श्रोताओं का मन जीत लियाI
कार्यक्रम के आयोजक बबीता एवं अजीत राणा ने कवि सम्मेलन के सफल आयोजन पर अपार्टमेंट के निवासियों लोगों का धन्यवाद कियाI उन्होंने बताया कि डोल्से सोसाइटी में आयोजित कवि सम्मेलन में आपकी उत्साहपूर्ण भागीदारी और अटूट समर्थन के लिए हम आप सभी को हृदय से धन्यवाद करते है। आयोजन में आप सभी का विशेष समर्थन और साथ ने हमें एक अद्वितीय अनुभव प्रदान किया। इस कारण इस आयोजन को सफल बनाना संभव हुआ।
कवि सम्मेलन के दौरान आपकी उत्साहपूर्ण उपस्थिति और सहभागिता ने सोसाइटी की उस जीवंत भावना को रेखांकित किया जो हमारे समाज को परिभाषित करती है। आपकी सक्रिय भागीदारी ने कवि सम्मेलन को शानदार सफलता दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और इसके लिए हम हार्दिक धन्यवाद देते हैं।
हमारे प्रतिभाशाली कवियों द्वारा साझा की गई काव्यात्मक प्रस्तुतियाँ और रचनात्मक अभिव्यक्तियाँ आपकी उपस्थिति और प्रोत्साहन से और अधिक सार्थक बन गईं। आपके समर्थन ने न केवल कवियों का उत्साह बढ़ाया बल्कि कार्यक्रम में गर्मजोशी और स्वागत का माहौल बनाने में भी योगदान दिया।
आपके उत्साह और समर्थन के लिए हमेशा आभारी रहेंगे और हम भविष्य में भी इसी तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए उत्सुक हैं।

Related Articles

Back to top button