Blog

*गलगोटियाज कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी परिसर में डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम इंटर-टेक्निकल यूनिवर्सिटी स्पोर्ट्स फेस्ट 2024-25 का उद्घाटन समारोह के साथ हुआ प्रारंभ।*

*गलगोटियाज कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी परिसर में डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम इंटर-टेक्निकल यूनिवर्सिटी स्पोर्ट्स फेस्ट 2024-25 का उद्घाटन समारोह के साथ हुआ प्रारंभ।*

(आशीष सिंघल)

गलगोटियाज कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी परिसर में डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम इंटर-टेक्निकल यूनिवर्सिटी स्पोर्ट्स फेस्ट 2024-25 का उद्घाटन समारोह के साथ हुआ प्रारंभ।

डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम इंटर-टेक्निकल यूनिवर्सिटी स्पोर्ट्स फेस्ट 2024-25 (एकेटीयू ज़ोनल फेस्ट) का आज 23 अक्टूबर 2024 को गालगोटियास कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, ग्रेटर नोएडा के परिसर में शुभारंभ किया गया। यह प्रतिष्ठित कार्यक्रम डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय, उत्तर प्रदेश, लखनऊ के संरक्षण में आयोजित किया गया, जिसमें गालगोटियास कॉलेज गौतम बुद्ध नगर ज़ोन के लिए स्पोर्ट्स फेस्ट की मेज़बानी कर रहा है।
आज के इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप ओलंपियन, अर्जुन पुरस्कार विजेता और द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता श्री संजीव सिंह गलगोटियाज कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के परिसर में पहुँचे। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान खेलों में दृढ़ता और समर्पण के महत्व पर जोर दिया, सभी प्रतिभागियों को अपने सीमाओं को पार करने और उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित किया। हमारे प्रतिष्ठित सम्मानित अतिथि श्री निर्भय सिंह ने भी सभा को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने एथलेटिक्स में सफलता प्राप्त करने के लिए अनुशासन और कड़ी मेहनत के महत्व पर अपने विचार साझा किए।
स्पोर्ट्स फेस्ट में विभिन्न प्रतियोगिताएं शामिल हैं, जिनमें एथलेटिक्स, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, शतरंज, कबड्डी, खो-खो, टेबल टेनिस और वॉलीबॉल शामिल हैं, जिसमें गौतम बुद्ध नगर ज़ोन के 22 कॉलेजों से लगभग 1,547 खिलाड़ियों की भागीदारी है।
श्री सुनील गालगोटिया, चेयरमैन-जीईआई, डॉ. ध्रुव गालगोटिया, सीईओ-जीईआई और डॉ. अवधेश कुमार, प्रो-वीसी गालगोटियास यूनिवर्सिटी ने इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम की मेज़बानी पर गर्व व्यक्त किया। डॉ. विक्रम बाली, निदेशक जीसीईटी ने फेस्ट के आयोजन में शामिल सभी लोगों की मेहनत और समर्पण की प्रशंसा की, यह बताते हुए कि यह खेल भावना और प्रतिभा का एक यादगार और सफल उत्सव साबित होगा।
श्री प्रशांत भारद्वाज, खेल अधिकारी, और डॉ. आकाश मलिक, प्रोफेसर इन-चार्ज स्पोर्ट्स, भी उपस्थित थे, साथ ही सभी विभागाध्यक्ष और प्रतिभागियों ने भी इस कार्यक्रम के जीवंत माहौल में अपना महत्वपूर्ण योगदान देकर इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

 

Related Articles

Back to top button