Blog

*भाजपा प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने किया नमो सेवा केंद्र के सिकंदराबाद शाखा का उद्घाटन*

*भाजपा प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने किया नमो सेवा केंद्र के सिकंदराबाद शाखा का उद्घाटन*

*भाजपा प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने किया नमो सेवा केंद्र के सिकंदराबाद शाखा का उद्घाटन*

*सिकंदराबाद में खुला पांचवा नमो सेवा केंद्र*

(आशीष सिंघल)

आज दिनांक 11 जनवरी 2024 को सिकंदराबाद के दादरी तिराहा स्थित मित्तल जी की धर्मशाला में नमो सेवा केंद्र का उद्घाटन फीता काटकर राष्ट्रीय प्रवक्ता भाजपा गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी, भाजपा राष्ट्रीय सचिव एवं राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर एवं पूर्व विधायक विमला सोलंकी ने किया।

गोपाल कृष्ण अग्रवाल के सिकंदराबाद आगमन पर निजामपुर, शिवाजी नगर एवं अग्रसेन इंटर कॉलेज में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग द्वारा स्वागत किया गया।

कार्यक्रम का आयोजन अग्रसेन भवन में हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत गणमान्य लोगों एवं प्रबुद्ध जनों के स्वागत के साथ हुआ। सर्वप्रथम पूर्व विधायक विमला सोलंकी ने नमो सेवा केंद्र के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह नमो सेवा केंद्र निश्चित ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संकल्प को और भी मजबूत करेगा साथ ही सिकंदराबाद में जनकल्याणकारी योजनाओं को बेहतर गति प्रदान करेगा।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अथक प्रयास से देश विकसित भारत की ओर अग्रसर है जिसमें नमो सेवा केंद्र भी महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है।सिकंदराबाद के सभी लोगों को यहां से सभी जन कल्याणकारी योजनाओं से जोड़ने में यह सहायता प्रदान करेगा और उनको लाभ पहुंचायेगा। अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने और जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए नमो- सेवा केंद्र सिकंदराबाद की स्थापन की गई है। अग्रवाल ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को जनकल्याणकारी योजनाओं को अन्तिम पायदान तक पहुंचाने में जुटना होगा तभी हम पूर्ण रूप से विकसित राष्ट्र बन पाएंगे और मोदी जी का सपना पूरा कर पाएंगे। अग्रवाल ने विकसित भारत संकल्प यात्रा की बात करते हुए कहा आज की सरकार आपके द्वार पर संकल्प यात्रा के माध्यम से आ रही है और आपको योजनाओं से जोड़ रही। आपको बता दे, इससे पहले भाजपा प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल द्वारा नोएडा, दादरी, जेवर एवं खुर्जा में नमो सेवा केंद्र खोले गए हैं। यह पांचवा नमो सेवा केंद्र सिकंदराबाद में खोला गया है।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल सुरेंद्र सिंह नागर ने जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि इस नमो सेवा केंद्र के लिए मैं गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी का अभिनंदन करता हूं। नागर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को जानकारी देते हुए कहा कि आज कई ऐसी जनकल्याणकारी योजनाएं हैं जो कि जमीन पर लागू हो कर देश को विकसित बनाने का काम कर रही हैं। भाजपा ने मोदी जी के नेतृत्व में सेवा के माध्यम से राजनीति करने का नया पहलू रखा है उसी राजनीतिक पहल को नमो सेवा केन्द्रों के माध्यम से गोपाल कृष्ण अग्रवाल गौतमबुद्धनगर में लागू कर रहे हैं ।

कार्यक्रम का संचालन उषा बंसल एवं मंडल महामंत्री नवीन गुप्ता और राजेश अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष त्रिवेश गुप्ता, पूर्व नगर अध्यक्ष दिनेश पालीवाल, अशोक सिंघल, सतीश गर्ग, अनिल सिंघल बी.एस. सक्सेना, मालती सैनी, सतीश चंद्र गर्ग, सौरव अग्रवाल, सुधीर यादव, अमित निर्वाण सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button