Blog

*हरियाणा मार्का शराब बरामद होने पर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल*

*हरियाणा मार्का शराब बरामद होने पर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल*

*डीएम वार रूम गौतम बुद्ध नगर से*

*आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर एवं जिलाधिकारी के नेतृत्व में आबकारी विभाग निरंतर एक्शन में*

*हरियाणा शराब बरामद होने पर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल*

*गौतमबुद्धनगर 12 फरवरी, 2024*

(आशीष सिंघल)

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह एवं जिला अधिकारी मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में चलाए जा रहे विशेष परिवर्तन अभियान के तहत जिला आबकारी अधिकारी गौतम बुद्ध नगर सुबोध कुमार ने जानकारी देते हुये बताया कि आज आबकारी टीम द्वारा लोगों की मांग के आधार पर ऑन डिमांड सप्लाई करने वाले एक व्यक्ति अनुराग भाटिया पुत्र कवल नयन भाटिया को हुंडई आई 20 गाड़ी नंबर HR26 AX6858 के साथ गिरफ्तार किया गया। उक्त अभियुक्त के द्वारा ये बताया गया की उसके द्वारा जी टाउन लिकर शॉप सेक्टर 21 फरीदाबाद से संबंधित व्यक्ति सचिन के साथ मिलकर हरियाणा की सस्ती शराब को गौतमबुद्धनगर की सोसाइटीयों में मांग के आधार पर सप्लाई की जाती है। उक्त व्यक्ति की गाड़ी हुंडई आई 20 से अवैध रूप से बिक्री के ले जाई जा रही हरियाणा मार्का की विभिन्न ब्रांडों की 40 पिंट बियर धारिता 330 ml एवं ब्लैक लेबल, रेड लेबल, मैजिक मोमेंट लेमन, ब्लेंडर प्राइड समेत अन्य ब्रांड की व्हिस्की की कुल 20 बोतलें, सभी हरियाणा मार्का व एक पेटी में 24 केन कार्ल्सबर्ग एलीफेंट स्ट्रॉन्ग ब्रांड का बीयर बरामद किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त व वाहन के विरुद्ध आबकारी अधिनियम एवं भारतीय दण्ड संहिता की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए जेल भेजा गया।
जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार ने कहा कि आगे भी जिलाधिकारी के निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री को लेकर जनपद में विशेष प्रवर्तन अभियान जारी रहेगा। उन्होंने अवैध शराब का कारोबार करने वालों को सचेत करते हुए कहा है कि उनके विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत सख्त से सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

Related Articles

Back to top button