Blog

*आईटीएस कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज(बीबीए एवं बीसीए), ग्रेटर नॉएडा में हुआ फ्रेशर पार्टी-2024-25 का हुआ भव्य आयोजन*

*आईटीएस कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज(बीबीए एवं बीसीए), ग्रेटर नॉएडा में हुआ फ्रेशर पार्टी-2024-25 का हुआ भव्य आयोजन*

आईटीएस कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज(बीबीए एवं बीसीए), ग्रेटर नॉएडा में हुआ फ्रेशर पार्टी-2024-25 का भव्य आयोजन हुआ।

(आशीष सिंघल)


कार्यक्रम का शुभारंभ, आईटीएस संस्थान समूह के चेयरमैन डॉ. आर. पी. चड्ढा एवं आईटीएस कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के प्रिंसिपल डॉ. दिलीप सिंह, डॉ. संजय यादव (डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर) द्वारा माँ सरस्वती की वंदना व दीप प्रज्जवलित करके किया गया। डॉ. दिलीप सिंह ने अपने सम्बोधन में फ्रेशर पार्टी का उद्देश्य एवं शिक्षा के प्रति प्रोत्साहित करते हुए कहा कि फ्रेशर पार्टी सभी नव प्रवेशित विद्यार्थिओं के समर्पित है और डॉ. संजय यादव(डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर) ने भी बताया कि कैसे अनुशासन में रह कर अपने चरित्र को सुधारते हुए किस प्रकार सफलता प्राप्त कर सकते है।
बीबीए और बीसीए के नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम में मनमोहक प्रस्तुतियां दीं जिसपर सभी उपस्थित विद्यार्थी झूम उठे। कुछ छात्रों ने सांस्कृतिक नृत्य की बहुत सुन्दर प्रस्तुतियां दी, बीसीए विभाग की छात्रा सिद्धि ने माता-पिता को समर्पित कविता का पाठ प्रस्तुत किया। बीबीए विभाग से नितिन ने स्टैंडअप कॉमेडी कर सबका दिल जीत लिया। आर्य त्यागी ने सोलो डांस की शानदार परफार्मेंस दी तथा राशि ने मधुर राम भजन गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।
कार्यक्रम में मिस्टर फ्रेशर एवं मिस फ्रेशर प्रतियोगिता के लिए 26 प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमें प्रतिभागियों ने तीन चरण की प्रतियोगिता- पहला रैंप-वाक, दूसरा-टैलेंट राउंड और तीसरा प्रश्न-उत्तर राउंड में अपना प्रदर्शन किया। जिसके बाद जजों की पीठ ने विजेताओं का नाम सुनिश्चित किया गया। विजेता के रूप में मिस्टर फ्रेशर का ताज दिव्यदर्शी आदित्य को और मिस फ्रेशर का ताज राशि सिंह चौहान के सिर पर सजा। इस कार्यक्रम में अंशिका को बेस्ट स्माइल अवार्ड, हुमैद को बेस्ट ड्रेस अवार्ड तो आशी शुक्ला को बेस्ट टैलेंट का अवार्ड दिया गया।
कार्यक्रम का सफलतापूर्ण संचालन, कल्चरल क्लब की संयोजक- श्रीमती भावना फुलवारी और श्रीमती ज्योत्सना दीक्षित के सयुंक्त दिशानिर्देशन में पूर्ण हुआ। कार्यक्रम को सफल बनाने में राजेश चौधरी, सुभी बरगोटी, मो. अमन, सृष्टि, आर्य त्यागी, आदर्श कुमार, अभिषेक गौगम, नंदिनी मेहरा, शिवानी आदि विद्यार्थिओं का भरपूर सहयोग रहा। अंत में श्रीमती ज्योत्सना दीक्षित ने मैनेजमेंट एवं श्रीमान डॉ. दिलीप सिंह के साथ-साथ सभी फैकल्टी एवं स्टाफ के सदस्यों के द्वारा मिले निरंतर सहयोग के लिए आभार प्रकट किया।

Related Articles

Back to top button