Blog

#*सामाजिक संस्था YSS फाउंडेशन द्वारा शीत कवच के अंतर्गत बच्चों को स्वेटर्स का वितरण*

#*सामाजिक संस्था YSS फाउंडेशन द्वारा शीत कवच के अंतर्गत बच्चों को स्वेटर्स का वितरण*

## सामाजिक संस्था YSS फाउंडेशन द्वारा शीत कवच के अंतर्गत बच्चों को स्वेटर्स का वितरण

(आशीष सिंघल)

शीतलहर के कहर से बच्चों को बचाने के लिए, एक सामाजिक संस्था YSS फाउंडेशन द्वारा “शीत कवच” अभियान के तहत बच्चों को स्वेटर्स वितरित किए गए। यह अभियान नवरतन फाउंडेशन और पेट्रोनेट LNG लिमिटेड के सहयोग से आयोजित किया गया था।

इस अभियान के तहत, गरीब और जरूरतमंद बच्चों को सर्दियों से बचाने के लिए स्वेटर्स प्रदान किए गए। बच्चों को स्वेटर्स वितरित करते हुए, सामाजिक संस्था के सदस्यों ने उन्हें सर्दियों के दौरान स्वस्थ रहने के लिए कुछ महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए। स्वेटर्स को पाकर नन्हें मुन्ने बच्चों के चेहरे खिल उठे। बच्चों ने तहे दिल से संस्थान का शुक्रिया अदा किया। संस्था पिछले काफी समय से समय समय पर ग्रामीण छेत्र में कार्य करती रहती है।

इस अवसर पर, नवरतन फाउंडेशन के प्रतिनिधि ने कहा कि “यह अभियान उन बच्चों की मदद करने के लिए शुरू किया गया है जो सर्दियों के दौरान गर्म कपड़ों की कमी के कारण ठंड से पीड़ित होते हैं। हम पेट्रोनेट LNG लिमिटेड के सहयोग के लिए आभारी हैं, जिन्होंने इस अभियान को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”

पेट्रोनेट LNG लिमिटेड की तरफ से कहा कि “हम सामाजिक रूप से जिम्मेदार कंपनी हैं और हम हमेशा जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं। हमें उम्मीद है कि यह अभियान बच्चों को सर्दियों से बचाने में मदद करेगा।”**

इस अभियान से बच्चों और उनके परिवारों को बहुत खुशी हुई। उन्होंने सामाजिक संस्था, नवरतन फाउंडेशन और पेट्रोनेट LNG लिमिटेड को उनकी उदारता के लिए धन्यवाद दिया।

यह अभियान उन बच्चों की मदद करने के लिए शुरू किया गया था जो सर्दियों के दौरान गर्म कपड़ों की कमी के कारण ठंड से पीड़ित होते हैं। अभियान के तहत, गरीब और जरूरतमंद बच्चों को सर्दियों से बचाने के लिए स्वेटर्स प्रदान किए गए।
सामाजिक संस्था के सदस्यों ने बच्चों को सर्दियों के दौरान स्वस्थ रहने के लिए कुछ महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए।
नवरतन फाउंडेशन और पेट्रोनेट LNG लिमिटेड ने इस अभियान को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
यह अभियान एक सराहनीय पहल है जो जरूरतमंद बच्चों की मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

Related Articles

Back to top button