UNCATEGORIZED

*प्रेरणा विमर्श – 2022, लघु फिल्मोत्सव का आधिकारिक पोस्टर हुआ लॉन्च*

*प्रेरणा विमर्श - 2022, लघु फिल्मोत्सव का आधिकारिक पोस्टर हुआ लॉन्च*

(आशीष सिंघल)

नोएडा। नोएडा के प्रेरणा भवन में गुरुवार को प्रेरणा विमर्श – 2022, लघु फिल्मोत्सव के आधिकारिक पोस्टर को लॉन्च किया गया। यह फिल्मोत्सव दिनांक 10 नवम्बर से 13 नवम्बर तक नोएडा के सेक्टर-12 के सरस्वती शिशु मन्दिर प्रांगण में चलेगा।
प्रेरणा विमर्श – 2022, लघु फिल्मोत्सव के पोस्टर लॉन्च कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भारतीय चित्र साधना के सचिव अतुल गंगवार ने कहा की यह बड़ी खुशी की बात है कि जो यात्रा हमने शुरू कि थी वह अपने लक्ष्य के पथ पर आगे बढ़ रही है। यह एक ऐसा मंच है, जहाँ विद्यार्थियों को हम मौका देते है सकारात्मक और रचनात्मक फिल्म बनाने का। वहीं दूसरी ओर ऐसे आयोजन उन विद्यार्थियों को मौका देते है जो अपनी गली, मोहल्ले और शहर की कहानी को इस मंच पर फिल्म के माध्यम से बता सके। यह फिल्में भारत के संस्कारों को जीवंत रखते हुए राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।
प्रेरणा शोध संस्थान के अध्यक्ष अनंज त्यागी ने कहा कि प्रेरणा विमर्श लघु फिल्मोत्सव का यह पाँचवा संस्करण होने जा रहा है। जो पौधा हमने लगाया था वह पूरी तरह से पल्लवित हो रहा है। यह हमारे लिए बहुत ही हर्ष का विषय है की हम इस मंच के माध्यम से उन विद्यार्थियों को एक नई दिशा दिखा रहे है जो फिल्म जगत से जुड़ना चाहते है।
इस कार्यक्रम में डॉ. अनिल त्यागी संयोजक प्रेरणा विमर्श-2022, प्रो. वन्दना पांडेय, प्रोफेसर गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय ग्रेटर नोएडा एवं लघु फिल्मोत्सव 2022 के संयोजक डॉ. राजीव रंजन सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close