UNCATEGORIZED

*समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के जिला महासचिव बने मुकेश यादव*

*समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के जिला महासचिव बने मुकेश यादव*

(आशा शर्मा)


बुलंदशहर। अनेक राजनीतिक पार्टियां अपने अनेक प्रकोष्ठ का विस्तार कर रहे हैं। जिसमें समाजवादी पार्टी भी पीछे नहीं है जिससे आगामी चुनाव में सहायता मिल सके तथा वोट बैंक बढ़ाने का कार्य तेजी से किया जा सके। जैसा कि देखने को मिल रहा है कि अनेक पार्टियों के कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं और समाजवादी पार्टी को अपना विश्वास जता रहे हैं लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष द्वारा महासचिव पद के लिए घोषणा की।
बता दें कि समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष ललित मोदी ने मुकेश यादव गांव पिलखनवाली विधानसभा सिकंदराबाद को लोहिया वाहिनी के जिला महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी। जिनकी समाजवादी पार्टी के प्रति ईमानदारी एवं कर्मठता को देखते हुए उन्हें यह कमान सौंपी गई है तथा उन पर विश्वास जताते हुए पार्टी को आगे बढ़ाने का कार्य करने की अपेक्षा की गई है जिससे समाजवादी पार्टी का कुनबा बढ़ाया जा सके और लोगों तक समाजवादी पार्टी के द्वारा किए गए कार्यों का प्रचार प्रसार किया जा सके।
मुकेश यादव समाजवादी पार्टी के होनहार नेताओं में शुमार है वरिष्ठ नेताओं से अच्छी बात संपर्क में रहते हैं और हमेशा समाजवादी पार्टी के हित और संघर्ष व सभी प्रोग्राम में हमेशा सहयोग करते हैं समाजवादी आंदोलन हो समाजवादी विचारधारा का कोई प्रोग्राम हो सभी में बढ़-चढ़कर मुकेश यादव हिस्सा लेते हैं
मुकेश यादव को जिला महासचिव लोहिया वाणी बनने पर सभी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्षों ने बधाई दी।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close