UNCATEGORIZED

*बडी खबर- 1 लाख का इनामी बदमाश बदन सिंह साथी संग पुलिस मुड़भेड़ में ढेर*

*बडी खबर- 1 लाख का इनामी बदमाश बदन सिंह साथी संग पुलिस मुड़भेड़ में ढेर*

(आशीष सिंघल)

 

बडी खबर-

1 लाख का इनामी बदमाश बदन सिंह साथी संग पुलिस मुड़भेड़ में ढेर

आगरा पुलिस और एसओजी टीम को आज बडी सफलता मिली है। जनपद के जगनेर थाना के कछपुरा इलाके में हुई मुड़भेड़ में डॉक्टर उमाकांत गुप्ता के अपहरण कांड होकर 5 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग करने वाले 1 लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह और उसके एक साथी को पुलिस ने मुड़भेड़ में ढेर कर दिया है। साथ ही दो पुलिसकर्मी भी इस मुड़भेड़ में घायल हो गए हैं।

*आगरा ब्रेकिंग न्यूज़*

*बड़ी अनहोनी होने से बची एसएसपी आगरा व एसपी बेस्ट आगरा के ऊपर चली गोली जो लगी बुलेट प्रूफ जैकेट में अगर नहीं होती बुलेट प्रूफ जैकेट तो हो सकती थी एक बड़ी अनहोनी*

आगरा में पुलिस मुठभेड़ में आरोपियों के ढेर होने का सिलसिला हुआ शुरू

आगरा के डाक्टर गुप्ता के अपहरण के आरोपी, 1 लाख के ईनामी बदन सिंह को थाना जगनेर के कछपुरा क्षेत्र में आगरा पुलिस ने मुठभेड़ में अपने एक साथी के साथ करा ढेर … एसएसपी आगरा के नेतृत्व में एसपी वेस्ट, इंस्पेक्टर जगनेर व SOG रही मुठभेड़ में शामिल.

*मुठभेड़ के दौरान एसएसपी आगरा एवं एसपी वेस्ट व अन्य अधिकारी की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी गोली,*

*पुलिस टीम के 2 सदस्य मुठभेड़ में घायल हुए।*

*क्या आगरा में हुई फोर्स की कमी*

आगरा क्राइम ब्रांच , एसओजी, थाना पुलिस की क्या शहर में कमी हो गई है जो अब उच्च अधिकारियों को अपराधियों से मैदान में उतार कर आमने सामने की सीधे मुठभेड़ करनी पड़ रही है, ( हमेशा किसी मुठभेड़ या किसी युद्ध के समय अपने कमांडर को सुरक्षित रखना फौज की जिम्मेदारी होती है क्योंकि अगर कमांडर को कुछ हो जाएगा तो कमांड कौन करेगा )

पिछले दिनों मणिपुरम गोल्ड लोन के अभियुक्तों से एत्मादपुर में मुठभेड़ में एसपी सिटी साहब के बुलेट प्रूफ जैकेट में सीने पर सीधी अपराधियों की गोली लगी थी तो बात करें डॉ गुप्ता अपहरण कांड में शामिल बदन सिंह की तो उससे भी आगरा पुलिस की सीधी मुठभेड़ हुई और इस मुठभेड़ में एसएसपी साहब , एसपी बेस्ट साहब की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी और जवाबी कार्यवाही में दोनों आरोपी ढेर हो गए ।

आपको बता दें रात के अंधेरे में एक लाख का इनामी बदन सिंह अपने साथी सहित मोटरसाइकिल पर जा रहा था उस को चेकिंग में उसे रोकने की कोशिश की गई जिसके बाद उससे मुठभेड़ हुई और इत्तेफाक कहिए कि उस वक्त एसएसपी साहब व एसपी बेस्ट साहब भी मौके पर पहुंच गए और खुद फ्रंट लाइन पर मोर्चा संभाल लिया जिस वजह से उनके बुलेट प्रूफ जैकेट में आरोपियों की गोली लगी ।

आपको बता दें एडीजी जोन राजीव कृष्ण ने बदन सिंह पर 1 लाख का इनाम घोषित किया था बदन सिंह को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम धौलपुर में भी डेरा डाले हुए थी पुलिस बदन सिंह की तलाश कर चुकी थी मगर हाथ नहीं आ रहा था मौसम खराब होने की वजह से पुलिस के लिए बीहड़ में जाना भी मुश्किल हो रहा था लेकिन कछपुरा में मुठभेड़ में आरोपी अपने एक साथी जिसकी पहचान अक्षय राठोर के रूप में हुई के साथ मारा गया ।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close